शुक्रवार, 11 सितंबर 2015

नेताजी की बेशर्मी से भ्रष्ट यादव सिंह बना कुबेर

 

 

 

नोएडा इंजीनियर यादव सिंह' - 7 video result(s)

'नोएडा इंजीनियर यादव सिंह' - 7 news result(s)

नोएडा के चीफ इंजीनियर के पक्ष में यूपी सरकार, सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटायायूपी की अखिलेश सरकार नोएडा के चीफ इंजीनियर यादव सिंह के पक्ष में खड़ी हो गई है। यादव सिंह के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश को यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।
यादव सिंह के खिलाफ CBI ने दर्ज किए भ्रष्टाचार के दो मामलेकेंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे के तत्कालीन चीफ इंजीनियर यादव सिंह और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार तथा आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति अर्जित करने को लेकर मंगलवार को दो अलग-अलग मामले दर्ज किए।
यादव सिंह की काली कमाई तलाशने में छूट रहा पसीनाभ्रष्टाचार के रिकार्ड तोड़कर धनकुबेर बन बैठे नोएडा विकास प्राधिकरण के निलंबित मुख्य अभियंता यादव सिंह ने अपनी 40 फर्जी कंपनियों को बेचकर जुटाई रकम कहां छिपाई है, यह पता लगाने में आयकर विभाग को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।
नोएडा विकास प्राधिकरण के विवादास्पद मुख्य अभियंता यादव सिंह निलंबितराज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि यादव सिंह को निलंबित कर उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच नोएडा के मुख्य कार्याधिकारी करेंगे।
काले धन पर बनी एसआईटी करेगी नोएडा अथॉरिटी के 100 करोड़ के बाबू की जांचएसआईटी ने आज सीबीडीटी से कहा कि वह इस बारे में प्रवर्तन निदेशालय के साथ जानकारी बांटे, ताकि सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ मनी लांड्रिंग के आरोप तय किए जा सकें। यादव सिंह पर भारी मात्रा में अवैध धन संपत्ति एकत्रित करने का आरोप है।
यादव सिंह पर सपा-बसपा, दोनों रही हैं मेहरबानयादव सिंह के बारे में एनडीटीवी इंडिया के पास ऐसे ढेरों दस्तावेज मौजूद हैं, जिनसे साफ ज़ाहिर होता है कि किस तरह तमाम नियमों की धज्जियां उड़ाकर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकारों ने यादव सिंह को तरक्की और मलाईदार पद दिए।
1,000 करोड़ का इंजीनियर? कौन है वाईएस...आयकर विभाग की 130 लोगों की टीम ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह के दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के 20 ठिकानों पर छापेमारी की, तो धीरे-धीरे इनकी अकूत संपत्ति के राज खुलने लगे।
Advertisement
Click Here!
Advertisement

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें