मंगलवार, 6 मई 2014

इसमें हैरानी क्यों, सलमान को कौन नहीं पहचानता

मनोरंजन

हिट एंड रन मामला: गवाहों ने पहचाना सलमान को

साल 2002 के हिट एंड रन मामले के दो गवाहों ने मंगलवार को अदालत में अभिनेता सलमान खान की पहचान की है. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों गवाहों ने बताया कि हादसे के बाद सलमान खान कार से बाहर आए थे.
सलमान खान से जुड़े साल 2002 के हिट एंड रन मामले की दोबारा सुनवाई शुरू हुई है. मंगलवार को सुनवाई के लिए अदालत पहुंचे सलमान खान की इस घटना में दो गवाहों ने पहचान की है. इस हादसे में घायल दो अन्य गवाहों की भी जल्द अदालत में हाजिर होने की उम्मीद है.
हिट एंड रन मामला सितंबर 2002 का है. इस मामले में सलमान पर आरोप है कि वह जिस टोयोटा लैंड क्रूजर को चला रहे थे, वह बांद्रा में एक बेकरी के बाहर सो रहे लोगों के ऊपर चढ़ गई थी. कार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार घायल हुए थे.
मामले की दोबारा सुनवाई इसी साल 29 अप्रैल से शुरू हुई है और उस समय एक गवाह पेश हुआ था. अदालत ने पिछले साल पांच दिसंबर को सलमान के खिलाफ लगाए गए आरोपों में बदलाव के बाद नए सिरे से सुनवाई के आदेश दिए थे.
सलमान पर गैर इरादतन हत्या का मामला बना है और अगर अदालत उन्हें दोषी पाती है तो उन्हें दस साल की सजा हो सकती है. पहले सलमान पर लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया था जिसमें दोषी पाए जाने पर केवल दो साल तक की जेल हो सकती थी.
एए/एएम (वार्ता)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें