शुक्रवार, 16 अक्तूबर 2015

सती सावित्री कुलवंती हैं ग्वेथ मॉन्टीनेग्वेंग्रो


10,091 मर्दों से सेक्स के बाद शादी के लिए तैयार है यह महिला!

नई दिल्ली: प्यार एक ऐसी चीज है जो कब, कहां और किसको हो जाए यह शायद कोई नहीं जानता है. ऑस्ट्रेलिया की एक हैरान कर देने वाली घटना ने पुराने समय की इस कहावत को पुख्ता कर दिया है. जहां एक, दो नहीं बल्कि पूरे 10,091 मर्दों के साथ हमबिस्तर होने के बाद अचानक एक महिला को इस बात का एहसास हो गया है कि वह प्यार के लिए तैयार है.

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली 36 साल की ग्वेथ मॉन्टीनेग्वेंग्रो की कहानी जानकर आप दांतो तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे. जी हां! डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक ग्वेंथ ने देह-व्यापार को अपना पेशा आज से 15 सालों पहले चुना था.

ग्वेंथ एक ट्रेंड कर्मिशियल पायलट भी हैं. 29 साल की उम्र में उन्हें विमान उड़ाने का लाइंसेंस भी मिल गया था. आपको बता दें कि ग्वेंथ ने अब इस पेशे को 3 साल पहले ही छोड़ दिया है.

ग्वेंथ ने बताया कि वो अपने 12 साल के पेशे में कुल 10,091 मर्दों के साथ हमबिस्तर हो चुकीं हैं. 12 सालों के प्रोफेशन में ग्वेंथ एक ऐसी एस्कॉर्ट बनीं जो ऑस्ट्रेलिया के नामी लोगों की गुपचुप पसंद थी.
ग्वेंथ ने बताया कि जब वह अपने करियर के चरम पर थी तब उन्हें हर घंटे के लिए क्लाइंट्स से 500 से 1000 डॉलर तक मिलते थे. ग्वेंथ के क्लांइट्स में वकील, राज नेता के साथ-साथ म्यूजिशियन भी शामिल थे.

हाल ही में ग्वेंथ ने अपने करियर और पूरी जिंदगी को लेकर एक किताब भी लिखी. किताब लिखने के बाद से उनके फैंस की गिनती मानों चौगुनी सी हो गई है.
ग्वेंथ अब पहले से ज्यादा पॉपुलर और आम लोगों की चहेती भी बन गई. किताब के छपने के बाद से उनके पास 80 से ज्यादा शादी के रिश्ते आ चुके हैं. ग्वेंथ की जिंदगी में अब एक नया मोड़ आने वाला है.

अब ग्वेंथ खुद को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हो चुकीं हैं और एक नए रिश्ते के लिए तैयार हैं. जल्द ही ग्वेंथ शादी कर सेटल भी हो जाएंगी.

ग्वेंथ का मानना हैं कि हर किसी को जीवन में स्थिरता की काफी जरूरत पड़ती है. लेकिन उन्हें हमेशा इस बात का डर रहता कि क्या ये सही होगा? ग्वेंथ ने बताया कि वो कई साल पहले एक रिलेशन में थी. लेकिन एक साल के बाद उनके रिश्ते में ऐसी दरार पड़ गई जिसके बाद से वो फिर कभी रिश्ते में नहीं गई. 

अपनी उतार-चढ़ाव से भरी जिंदगी के बाद ग्वेंथ कहती हैं कि वह मर्दों को अच्छे से जानती हैं. अब वो शादी कर एक आम जिंदगी बिताने के प्लान में हैं और इसे जल्द ही सच भी करेंगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें